Justin Bieber World Tour India Show Of Jawaharlal Nehru Stadium Delhi On 18 October Gets Cancelled – Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, दिल्ली में होने वाला शो रद्द, यह है वजह

Justin Bieber World Tour India Show Of Jawaharlal Nehru Stadium Delhi On 18 October Gets Cancelled – Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, दिल्ली में होने वाला शो रद्द, यह है वजह


दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पिछले काफी समय से चर्चाओं में हैं। अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा करने के बाद जस्टिन ने अपने प्रशंसकों से जल्द ठीक होकर लौटने का वादा किया था। बीते दिनों खबर आई थी कि जस्टिन बीबर की तबीयत में सुधार होने के बाद उन्होंने अपने वर्ल्ड टूर पर वापसी करने का फैसला कर लिया है। लेकिन आज फिर उस वर्ल्ड टूर से जुड़ी एक खबर सुर्खियां बटोर रही है, जिसे सुन सबको झटका लग सकता है। जी हां, अगर आप जस्टिन बीबर के दीवाने हैं, अगर आप दिल्ली में रहने वाले हैं और अगले महीने होने वाले उनके शो का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए बुरी खबर है, जस्टिन बीबर का अगले महीने होने वाला शो कैंसिल हो गया है।

जस्टिन के फैंस भारत में भी हैं और वह अपने पसंदीदा पॉप सिंगर के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन उनके इंडियन फैंस को यह खबर सुन झटका लगेगा कि अगले महीने भारत में होने वाला जस्टिन का शो कैंसिल हो गया है।  मई में अपनी एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रचार के लिए दुनियाभर के कईं देशों का दौरा करने का एलान करने वाले जस्टिन बीबर का यह वर्ल्ड टूर दूसरी बार रद्द हो गया है। जहां पहले भी यह टूर उन्होंने अपनी बिगड़ती सेहत के कारण रद्द किया था, वहीं अब भी इसके पीछे यही वजह सामने आ रही है।

दरअसल, जस्टिन अगले महीने अक्तूबर में भारत आने वाले थे और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म भी  करने वाले थे। लेकिन अब 18 अक्तूबर को होने वाले इस शो को लेकर जानकारी दी गई है कि ‘जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर – इंडिया’ नाम का यह शो कैंसिल हो गया है। इसके पीछे जस्टिन की बिगड़ती तबीयत को बताया जा रहा है। अब न जस्टिन बीबर भारत आएंगे न दिल्ली में कोई शो होगा। जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन का सिर्फ भारत का दौरा ही रद्द नहीं किया गया है बल्कि कईं देशों का टूर कैंसिल हुआ है। इनमें चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का नाम शामिल है।    

लोगों को शो रद्द होने के झटके के साथ उनके खरीदे टिकट के पैसे डूबने का डर भी सताएगा। लेकिन डरने की बात नहीं है, शो रद्द होने की जानकारी के साथ-साथ रिफंड की जानकारी भी साझा की गई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी हैं, उन्हें किसी भी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी के पैसे 10 दिन के भीतर उन्हें उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे। गौरतलब है कि जून में जस्टिन  रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद  उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया था।