Naked Body Of Girl Found In Hotel Bathroom, Fear Of Murder And Sexual Harassment – Up: होटल के बाथरूम में अर्धनग्न शव…प्रेमी और दोस्त के साथ दो अलग-अलग कमरों में ठहरी थी युवती

Naked Body Of Girl Found In Hotel Bathroom, Fear Of Murder And Sexual Harassment – Up: होटल के बाथरूम में अर्धनग्न शव…प्रेमी और दोस्त के साथ दो अलग-अलग कमरों में ठहरी थी युवती


लखनऊ के कैसरबाग के होटल जस्ट 9इन में ठहरी 26 साल की युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका अर्धनग्न शव कमरे के बाथरूम में हैंगर के सहारे गमछे के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि प्रेमी के साथ होटल पहुंची युवती ने रविवार को एक कमरा बुक कराया था। इसके बाद सोमवार देर रात दूसरा कमरा एक दोस्त के लिए बुक कराया। इसी कमरे में युवती का शव मिला और दोस्त फरार है। वहीं, युवती के प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आशंका है कि युवती की हत्या की गई है। मामले में होटल संचालक ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बुधवार को डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराएगी। कैसरबाग के बांसमंडी स्थित होटल 9 जस्ट इन के संचालक बलराम वर्मा के मुताबिक 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे प्रेमी के साथ होटल में आई युवती ने कमरा नंबर 901 बुक कराया था। 

प्रेमी नितिन द्विवेदी सुशांत गोल्फ सिटी का रहने वाला है। उसी के साथ वह कमरे में रुकी थी। 12 सितंबर की रात 12 बजे उसने आलमबाग के रहने वाले सुशील कुमार जायसवाल के लिए कमरा नंबर 924 बुक कराया। 

युवती ने होटल संचालक को बताया कि कमरा नंबर 924 में रुकने वाला मेरा दोस्त है और मेरा उस कमरे में भी आना जाना रहेगा। इसके बाद उसने खाने का ऑर्डर दिया और एक थाली 901 में और बाकी का खाना लेकर वह 924 में चली गई। 

सुबह सात बजे निकल गया सुशील

मंगलवार सुबह करीब सात बजे कमरा नंबर 924 में रुका दोस्त सुशील कुमार रिसेप्शन पर यह कहते हुए निकल गया कि कुछ देर में आएगा। युवती इसी कमरे में थी। 

901 में ठहरे प्रेमी नितिन ने सुशील के निकलने से पहले सुबह युवती के मोबाइल पर कई बार कॉल की तो कुछ देर बाद सुशील ने कॉल रिसीव की और युवती के बाथरूम में होने की जानकारी दी और इसके बाद ही निकल गया।