Sukesh Chandrasekhar Booked A Private Jet Four Times For Jacqueline Fernandez – सबूत देख सब याद आया: सुकेश ने जैकलीन के लिए चार बार बुक किया था प्राइवेट जेट, पूछताछ के दौरान थोड़ा हड़बड़ाई

Sukesh Chandrasekhar Booked A Private Jet Four Times For Jacqueline Fernandez – सबूत देख सब याद आया: सुकेश ने जैकलीन के लिए चार बार बुक किया था प्राइवेट जेट, पूछताछ के दौरान थोड़ा हड़बड़ाई


महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लिए चार बार प्राइवेट जेट बुक किया था। पूछताछ के दौरान ने अभिनेत्री ने इस बात को कबूल कर लिया है। जैकलीन ने सोमवार को पूछताछ के दौरान सुकेश से मिले कीमती गिफ्ट के लिस्ट को सौंपा। जिसमें कीमती बैग के साथ साथ गहने और कार्ड शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जैकलीन जांच में सहयोग कर रही है।

 

बुधवार को हुई पहली बार पूछताछ के दौरान पुलिस ने जैकलीन को सुकेश की ओर से मिले गिफ्ट के लिस्ट लेकर आने के लिए कहा था। साथ ही पुलिस ने उससे साल 2020 और 2021 के अपने बैंक खाते की जानकारी मुहैया करने के लिए कहा था। सोमवार दोपहर पूछताछ के लिए आर्थिक अपराध शाखा कार्यालय पहुंची जैकलीन सारी जानकारी लेकर पहुंची थी। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जैकलीन ने कीमती गिफ्ट के लिस्ट को पुलिस के हवाले किया। जिसमें महंगे बैग, गहने और कार्ड थे। पुलिस ने उससे पूछताछ कर जानने की कोशिश की कि सुकेश ने उसे यह गिफ्ट कब और किसके मार्फत से दिए थे। पूछताछ के दौरान जैकलीन थोड़ी सी हड़बड़ाई लेकिन बाद में पुलिस को सारी जानकारी मुहैया करवाई। 

अभिनेत्री ने उसके माता पिता को विदेश में दिए गए गिफ्ट के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने उससे सवाल किया कि सुकेश ने उसके लिए कब कब प्राइवेट जेट बुक करवाया था। इस सवाल के जवाब में वह कुछ नहीं कह पा रही थी। लेकिन पुलिस ने जब उसे जेट बुक करने की लिस्ट दिखाई तो उसने इसे स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि सुकेश ने चार बार उसके लिए प्राइवेट जेट बुक करवाया था। 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जैकलीन फर्नांडीज जांच में सहयोग कर रही है। पुलिस ने उससे जांच में जरूरत पड़ने पर मौजूद होने के लिए कहा है। इस बात पर उसने हामी भरी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डिजायनर लेपाक्षी को सोमवार को ही पेश होना था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह पेश नहीं हो पाई है। उसे बुधवार को शाखा में पेश होने का समन जारी किया गया है।